• राही टूरिस्ट बंगला शिकोहाबाद

राही टूरिस्ट बंगला शिकोहाबाद

राही टूरिस्ट बंगला, शिकोहाबाद (आर टी बी – एस) राष्ट्रीय उच्चमार्ग-2 पर (आगरा व कानपुर) के मध्य उत्तर प्रदेश के फिरोज़ाबाद जनपद के शिकोहाबाद में स्थित है । अक्षांसीय व देशांतरीय वितरण 27006’.8”उत्तर 78033’59.5”पूर्व) । यह स्थल उच्चमार्ग की सर्विस लेन पर स्थित है तथा वर्तमान में प्रयोग में नहीं है । यह स्थल, जो कस्बे का ही एक भाग है, पर नगरीय आपा धापी से दूर है ।

  • जनपद फ़िरोज़ाबाद
  • भूखंड क्षेत्रफल8,900 वर्ग मीटर
  • निर्मित क्षेत्रफल658 वर्ग मीटर

योग्यता के लिए अनुरोध

अधिक पढ़ें
  • निर्मित क्षेत्र का विवरण

    8,090 वर्ग मीटर के भूखंड में स्थित यह संपत्ति भूतल+1 की निर्माण संरचना में बनी है जिसका निर्मित क्षेत्रफल 659 वर्ग मीटर है । संपत्ति में मुख्य भवन तथा स्टाफ क्वार्टर्स हैं । सीढ़ी भवन के बीच में निर्मित है, जो ऊर्ध्वाधर कोर का निर्माण करती है, जिसके चारों ओर अन्य स्थल नियोजित किए गए हैं । भूतल में सीढ़ी के सामने की ओर स्वागत, एक ओर रेस्टोरेंट, पृष्ठ भाग में किचन तथा भंडार-सह-कार्यालय चौथी दिशा में है । प्रथम तल में सामने की ओर टैरेस, एक ओर कमरे तथा पीछे की ओर भंडार तथा लॉबी निर्मित हैं । संपूर्ण भवन में दिन के समय प्राकृतिक प्रकाश की समुचित व्यवस्था की गई है तथा ये एक बड़े उपवन के मध्य में स्थित है । इस भवन में 1 हॉल, रसोई, कार्यालय तथा स्वागत लॉबी (शौचालय सहित) भूतल पर उपलब्ध है, जबकि 4 अतिथि कक्ष प्रथम तल पर स्थित हैं

  • पता

    राष्ट्रीय उच्चमार्ग -2 (आगरा तथा कानपुर के बीच) शिकोहाबाद में

गूगल लोकेटर
कनेक्टिविटी

निकटतम रेलवे स्टेशन (छोटी लाइन) शिकोहाबाद है जो 5 किमी दूर है जबकि मुख्य रेलवे स्टेशन टूंडला में 35 किमी दूर स्थित है । निकटतम बस स्टैंड (स्थानीय) शिकोहाबाद (1.5 किमी दूर) है । निकटतम हवाई अड्डा दिल्ली है जो लगभग 206 किमी दूर है ।